X Close
X
8621977852

इस एक्ट्रेस से होने वाली थी सलमान की शादी, छप चुके थे कार्ड..


Lucknow:

बॉलीवुड में अगर किसी की शादी का सबसे अधिक चर्चा है तो वो है सलमान खान की शादी का। सलमान की शादी लंबे समय से प्रतीक्षित है लेकिन बात बन नहीं पा रही है। अब तो इस बारे में भी शक है कि सलमान शादी करेंगे भी की नहीं। सलमान की ज़िंदगी में कई अफेयर हुए लेकिन शादी तक बात पहुंचते पहुंचते रह गई। एक बार ऐसा भी हुआ कि शादी के कार्ड तक छप गये।

नहीं, ये ऐश्वर्या राय के साथ नहीं हुआ। सलमान और संगीता बिजलानी का अफेयर एक समय चर्चा का विषय था। दोनों के प्यार के चर्चे होते रहते थे और जब शादी की बात आयी तो भी सब आसान ही लग रहा था। बिजलानी और सलमान की शादी के कार्ड छप चुके थे। इस बारे में सलमान ने खुद एक प्रोग्राम में बताया था कि किस तरह अंतिम समय में बात बिगड़ गई। सलमान ने बताया कि इस शादी को लेकर दोनों के परिवार वाले काफ़ी खुश थे लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि शादी टूट गई.

सलमान ने बताया कि शादी का वक़्त एकदम नज़दीक था और कार्ड छप चुके थे लेकिन तभी संगीता बिजलानी ने शादी से इनकार कर दिया। सलमान को इसका बड़ा झटका लगा था। उल्लेखनीय है कि सलमान जहाँ अभी तक कुंवारे हैं वहीं संगीता बिजलानी ने तभी मशहूर क्रिकेटर अज़हरुद्दीन से शादी कर ली थी। अज़हर और संगीता का अब तलाक़ हो चुका है। संगीता बिजलानी और सलमान की ज़िन्दगी में इतने दिनों में न जाने कितने बदलाव आ गए. कहते हैं न ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं होता है. सलमान खान की शादी कब होगी ये सवाल अभी भी बना हुआ है.

The post इस एक्ट्रेस से होने वाली थी सलमान की शादी, छप चुके थे कार्ड.. appeared first on Headline24.